हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद से ही फिल्म के स्टार रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे काफी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. उन्हें इन दिनों बड़ी-बड़ी फिल्मों के आफर मिल रहे हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार कार्तिक जल्द ही खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन और ऐश्वर्या को एकसाथ बड़े परदे पर इश्क फरमाते देखना वाकई दिलचस्प होगा.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा एक और अभिनेत्री होंगी. हालांकि अभी तक दूसरी अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया हैं. बताया जा रहा है कि रोहन सिप्पी के निर्देशन में बनाई जा रही यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और प्रेरणा अरोड़ा (क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

खास बात यह है कि इस फिल्म से पहले भी ऐश्वर्या राय और रोहन सिप्पी 2003 में आई फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में साथ काम काम चुके हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ हैं और ना ही इसकी कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की गई है.

VIDEO : ट्रांइगुलर स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.