हाल ही में बौलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज हुई है. फिल्म बौक्स औफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. मालूम हो कि इस फिल्म में ऐश्वर्या ने एक पौप स्टार की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं.

फिल्म रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं और ऐश्वर्या लगातार ‘फन्ने खां’ का प्रमोशन कर रही हैं. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से फिल्म ‘जोश’ में शाहरुख खान की बहन का रोल प्ले करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया. ऐश्वर्या ने बताया कि शाहरुख से पहले इस फिल्म में सलमान खान को लिया जाना था.

उन्होंने कहा, ‘पहले फिल्म के लिए आमिर और सलमान को अप्रोच किया गया था. लेकिन फिर शाहरुख को ले लिया गया. आमिर को चंद्रचूण सिंह का रोल मिलने वाला था. जब पूरी कास्ट बदल दी गई तो मैंने भी फिल्म के लिए हां कर दी थी. यह फिल्म साल 2000 में आई थी.

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. फिर ब्रेकअप हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे के बारे में बात करना बंद कर दिया. लेकिन अचानक ही ऐश्वर्या, सलमान खान के बारे में बयान देने लगी हैं.

कुछ दिन पहले भी ऐश्वर्या ने बताया था, ‘संजय लीला भंसाली और मैं एक साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम करना चाह रहे थे लेकिन वह मेरे मुताबिक बाजीराव नहीं ढूंढ पाए. इसके बाद भंसाली चाहते थे कि मैं ‘पद्मावत’ में काम करूं लेकिन इस फिल्म में भी मेरे मुताबिक खिलजी नहीं मिला. इस तरह से मैं इन फिल्मों से जुड़ नहीं पाई. संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने में मुझे बेहद खुशी होगी.’ बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ में भंसाली, ऐश्वर्या के साथ सलमान को कास्ट करना चाहते थे हालांकि ऐसा नहीं हो सका.

COMMENT