‘‘एक विलेन’’ जैसी सफलतम फिल्म के निर्देशक लंबे समय से अपनी नई संगीतमय फिल्म को शुरू करने के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं, मगर बात ही नही बन पा रही थी. वास्तव में मोहित सूरी अपनी इस फिल्म के साथ फरहान अख्तर को जोड़ना चाहते थे, मगर फरहान अख्तर ने उनकी इस फिल्म को करने से साफ साफ मना कर दिया था.

यह एक अलग बात है कि इस बात को स्वीकार करने के लिए मोहित सूरी तैयार ही नही है. वह एक ही राग अलापते रहे कि फरहान अख्तर से उनकी बातचीत चल रही है. मगर अब खुद मोहित सूरी ने इंस्टाग्राम पर संगीतकार मिथुन के साथ तस्वीर डालकर अपनी इस फिल्म की शुरूआत करने की सूचना दे दी है.

फरहान अख्तर के अति करीबी सूत्र बताते हैं कि इस संगीतमय फिल्म के हीरो के तौर पर मेाहित सूरी ने ‘आशिकी 2’ फेम अभिनेता आदित्य रौय कपूर को जोड़ा किया है. आदित्य रौय कपूर के अतिनजदीकी सूत्र भी इस बात को कबूल करते हैं कि मोहित सूरी ने आदित्य रौय कपूर के पास अपनी इस फिल्म की पटकथा भेजी थी, जिसे पढ़ने के बाद आदित्य रौय कपूर ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है. अब सिर्फ कौन्ट्रैक्ट के पेपर पर हस्ताक्षर होने बाकी है.

मगर मोहित सूरी इस बारे में कुछ भी कहने को तैयार नही है. वह इंस्टाग्राम पर जाकर यह स्वीकार करते हैं कि उन्होने अपनी म्यूकिजल फिल्म की शुरूआत संगीतकार मिथुन के साथ गीत को रिकार्ड करके कर दी है. आखिर मोहित सूरी की इस चुप्पी का राज क्या है?

Tags: