सरिता विशेष

बौलीवुड स्टार्स को शूटिंग से लेकर फोटोशूट तक करने के लिए काफी मेहनत करना पड़ता है. ऐसे में कई बार वो हादसो का शिकार भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ बौलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्वशी फोटोशूट करा रही हैं. इस दौरान वो एक गंभीर हादसे का शिकार होते होते बाल-बाल बची हैं.

उर्वशी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में आप उर्वशी को पोज देते देख सकते हैं. उर्वशी गार्डन में एक बहुत ही संकरी दीवार पर चढ़कर पोज दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने काफी हाई हील्स पहनी हुई हैं. इसी कारण उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो खुद को संभालने की एक सफल कोशिश करती हैं.

इस दौरान उर्वशी खुद को संभाल ले जाती हैं और खुद को चोट लगने से तो बचा लेती हैं लेकिन इस दौरान उनकी बेल्ट खुल जाती है जिसके बाद वो हंसने लगती हैं. उर्वशी ने इस दौरान खुद को काफी अच्छे से संभाला नहीं होता तो उन्हें काफी चोट आ सकती थी. बता दें कि उर्वशी ने अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपना बौलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसे बोल्ड फिल्में देकर वो देश भर में मशहूर हो गईं.

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मौडलिंग की शुरुआत की थी, और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं.