एक टीवी चैनल पर सनी लियोनी के विस्तृत इंटरव्यू के प्रसारण के बाद आमिर खान सहित बालीवुड  की तमाम बड़ी बड़ी हस्तियां सनी लियोनी के पक्ष में खड़ी हो गयी थी. लेकिन दो दिन पहले मुंबई में एक फिल्म के कार्यक्रम में एक विज्ञापन एजेंसी से जुड़े तथा बालीवुड के चर्चित पटकथा व संवाद लेखक प्रसून जोशी ने सनी लियोनी के पेशे की तुलना ड्रग डीलर के साथ करते हुए सनी लियोनी के खिलाफ बहुत कुछ गलत कह डाला.

उस वक्त प्रसून जोशी ने कहा कि उनकी फितरत में नहीं है कि वह सरे आम किसी इंसान का अपमान करें, लेकिन इसके मायने यह भी नहीं है कि वह सनी लियोनी के व्यवसाय के पक्ष में हैं. उस वक्त प्रसून जोशी के बगल में बैठे आमिर खान भी चुप रहे.

मगर दो दिन बाद ही प्रसून जोशी के इस बयान पर जब सनी लियोनी से सवाल किया गया, तो सनी लियोनी ने बड़े भोलेपन के साथ कहा- ‘‘यह प्रसून जोशी कौन हैं? मुझे अब गूगल सर्च में जाकर देखना पड़ेगा कि वह कौन है? उसके बाद ही मैं कुछ कह सकूंगी.’’ कुछ लोग सनी लियोनी के इस जवाब को प्रसून जोशी पर बहुत बड़ा तमाचा मान रहे हैं. गूगल सर्च में सनी लियोनी सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. कुछ लोग इसे सनी लियोनी की भलमनसाहत की संज्ञा दे रहे हैं. अन्यथा वह भी प्रसून को लेकर गलत शब्दों का उपयोग कर सकती थी?

वास्तव में दो दिन पहले एक फिल्म के कार्यक्रम के दौरान पत्रकार ने आमिर खान का ध्यान उनके उस बयान की ओर दिलाया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि सनी लियोनी चाहेंगी, तो वह सनी लियोनी के साथ फिल्म करना चाहेंगे. इस पर आमिर खान ने कहा था-‘‘जब मैंने सनी जी का इंटरव्यू चैनल पर देखा, तो मुझे बुरा लगा. उनसे जिस तरह के सवाल पूछ जा रहे थे,वह भी मुझे बुरा लगा. उनसे सवाल पूछा गया कि यदि आपको आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला तो करेंगी? शायद उनका जवाब था- नहीं! मुझे यह भी ठीक नहीं लगा. मुझे लगा कि वह ऐसा क्यों कह रही है? मेरा यह मानना है कि यदि कहानी सही हो, किरदार सही हो और उन किरदारों में हम दोनो फिट बैठते हों, तो मुझे कतई समस्या नहीं है उनके साथ काम करने में. उनकी निजी जिंदगी जो है,उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है.वह एक इंसान हैं. वह एक औरत हैं. मैं उनकी इज्जत करता हूं’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...