समय समय की बात है. कल तक बॉलीवुड में शक्ति कपूर को बहुत बड़ा खलनायक माना जाता था. हर कोई खलनायक के तौर पर शक्ति कपूर के अभिनय की प्रशंसा करते हुए नहीं थकता. उस वक्त उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी अपने पिता की तारीफ करते हुए नहीं थकती थी. इतना ही नहीं कुछ समय पहले तक श्रद्धा कपूर का दावा करती थी कि वह अपने माता पिता के घर से बाहर रहना पसंद नही करती. इसीलिए वह अपना खुद का घर नहीं खरीदना चाहती.

लेकिन समय के साथ हालात बदल चुके हैं. अब श्रद्धा कपूर को निजी जिंदगी में अपने माता पिता खलनायक नजर आ रहे हैं. इसकी मूल वजह यह है कि श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की प्रेम कहानी में खलनायक बनकर आ गए हैं.

जब फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर को जोड़ा गया था, तभी से यह चर्चा गर्म हो गयी थी कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. इन दिनों श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर तथा फरहान अख्तर व उनकी पत्नी अधुना बभानी के बीच जो कुछ हो रहा है, उसे याद करते हुए यदि फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ देखी जाए, तो अहसास होता है कि फरहान अख्तर ने अपनी निजी जिंदगी की कहानी का कुछ अंश इस फिल्म में पिरोया है.

सूत्रों के अनुसार निजी जिंदगी में भी श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच संगीत मिलन का केंद्र बना हुआ है. श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का रोमांस भी धीरे धीरे बंद कमरे से बाहर निकल चुका है. इससे श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर और उनकी मां शिवांगी कपूर काफी परेशान हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...