सरिता विशेष

फिल्म अर्थ में अभिनय का जो जज्बा फिल्मकार महेश भट्ट को स्मिता पाटिल में दिखा था, टीवी सीरियल नामकरणका स्टार कास्ट का चुनाव करते बरखा बिष्ठ में वही जज्बा दिखा है.

स्टार प्लस पर दिखाये जाने वाले टीवी शो नामकरणकी कहानी 10 साल की बच्ची अवनि के आसपास घूमती है. बरखा ने अवनि की मां का किरदार निभाया है. सिंगल मदर के रूप में शो की कहानी बरखा बिष्ठ के आसपास घूमती है.

शो में बरखा पर रोमांटिक गीत भी शूट हुये हैं. टीवी शो पर इस तरह के गाने पहली बार दिखाई देंगे. खुद महेश भटट इन गानों को अपनी फिल्मों से भी बेहतर मानते है.

बरखा कहती है कि महेश भटट के साथ काम करके मैं खुद को लकी मानती हॅू. वह मुझ पर पूरा भरोसा करते है. वह मेरी तुलना स्मिता पाटिल जैसी अभिनेत्री से करते है.

महेश भटट जरूरत से ज्यादा लंबे खीचें जा रहे टीवी सीरियलो को सही नहीं मानते. उनका कहना है कि ऐसे सीरियल अपनी पकड़ खो देते हैं. उनका कहना है कि नामकरण’  से टीवी की दुनिया में नया बदलाव आयेगा.

बरखा कहती है कि फिल्मों के मुकबले टीवी में काम करना मुश्किल होता है. टीवी में एक दिन में 5 से 6 सीन शूट करने पडते है. वहीं फिल्मो में एक सीन में ही कई दिन लग जाते है.

फिल्म राजनीति में आइटम सांग करने वाली बरखा ने कहा कि मुझे डांस का शौक है इस कारण यह आइटम डांस किया था. वैसे मुझे फिल्मों में काम करने का बहुत शौक नहीं है. अगर मुझे केन्द्र में रखकर कोई फिल्म तैयार हो सकेगी तो काम कर सकती हूं.