कौआ चला हंस की चाल...यह कथा सभी को पता है. इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ जो कुछ हो रहा है, उससे यही बात उभरकर आ रही है कि कौआ (दीपिका पादुकोण) चला हंस (प्रियंका चोपड़ा) की चाल.

प्रियंका चोपड़ा के संगीत के साथ अभिनय के क्षेत्र में हौलीवुड में बढ़ती लोकप्रियता को देखकर दीपिका पादुकोण के मन में ख्याल आया कि उनके अंदर इतनी प्रतिभा है कि वह हौलीवुड में प्रियंका चोपड़ा को मात दे सकती हैं. इसी के चलते संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा के बीच तलवारें खिंच गयी थी. ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग खत्म करते ही दीपिका पादुकोण ने जोर लगाकर हौलीवुड फिल्म ‘‘ट्रिपल एक्सःद रिटर्न आफ जेंडर केज’’ अनुबंधित की और इस बात को जमकर प्रचारित किया. जबकि उन्हे ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद कोई फिल्म नही मिली, कुछ इंडोर्समेंट भी उनके हाथ से चले गए.

मगर दीपिका पादुकोण का पूरा जोर इस बात पर कहा कि वह अपने आपकों हौलीवुड में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल करने की वाली अदाकारा के रूप प्रचारित कर सकें. दीपिका पादुकोण और उनकी पीआर टीम ने एड़ी चोटी का जोर लगा डाला. मगर एक सप्ताह के अंदर ही दीपिका पादुकोण को मुंह की खानी पड़ गयी.

यह सच्चाई है. हौलीवुड फिल्म ‘‘ट्रिपल एक्सःद रिटर्न आफ जेंडर केज’’ का ट्रेलर आ चुका है और इसे भारत में भी लोगों ने नकार दिया है. हौलीवुड में भी यही हालत है. इस फिल्म की निर्माण कंपनी अब परेशान है. तो वहीं फिल्म ‘‘टिंपल एक्सःद रिटर्न आफ जेंडर केज’’ के ट्रेलर की तरफ से लोगों का ध्यान हटाने के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी पीआर टीम के माध्यम से इस बात को जमकर प्रचारित कराया कि वह नीदरलैंड में हो रहे एमटीवी के यूरोपीयन संगीत अवार्ड समारोह में रेड कारपेट पर चल कर एक नए इतिहास को रचने वाली हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...