इन दिनों मीडिया में एक ही खबर सुर्खियों में है कि दीपिका पादुकोण ने बौलीवुड की सबसे अधिक पारिश्रमिक राशि पाने वाली अभिनेत्री बनते हुए अभिनेत्री कंगना रानौट को भी पीछे छोड़ दिया है. आखिर ऐसी क्या वजह है कि पिछले एक माह से मीडिया में सिर्फ दीपिका पादुकोण की पारिश्रमिक राशि की ही चर्चा हो रही है. जबकि सभी को पता है कि हालात इतने बदतर हो चुके हैं कि 2016 की शुरुआत के साथ ही कई कलाकारों को अपनी पारिश्रमिक राशि एक तिहाई से लेकर आधी तक कम करनी पड़ी है. कई फिल्में महज इसलिए नहीं बन पा रही हैं कि उनका बजट ज्यादा है. ऐसे में दीपिका पादुकोण की पारिश्रमिक राशि की खबरों को लेकर बौलीवुड में कई तरह की चर्चाएं गर्म हो गयी हैं. बौलीवुड के कुछ सूत्र इसे महज दीपिका पादुकोण के मीडिया मैनेजरों का काम मान रहे हैं.

फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ को मिली अपार सफलता के बाद भी दीपिका पादुकोण के पास बालीवुड में कोई काम नहीं है. उन्होंने एक हालीवुड फिल्म ‘‘XXX: द रिटर्न आफ जेंडर केज’’ में जरूर अभिनय किया है. यह एक अलग बात है कि पिछले कुछ माह से यह चर्चाएं हो रही हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में दीपिका पादुकोण अभिनय कर रही हैं या नहीं कर रही हैं?

अब खबर फैली हुई है कि फिल्म ‘‘पद्मावती’’ के लिए पारिश्रमिक राशि के तौर पर दीपिका पादुकोण 12 करोड़ 65 लाख रूपए ले रही हैं. इस तरह वह बालीवुड की सर्वाधिक पारिश्रमिक राशि लेने वाली पहली अदाकारा बन गयी हैं. लगभग दो साल पहले कंगना रानौट द्वारा एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रूपए पारिश्रमिक राशि लेने की बात सामने आयी थी. कंगना रानौट से पहले बौलीवुड में कुछ अभिनेत्रियों को करोड़ रूपए मिले, मगर उनकी करोड़ों की पारिश्रमिक राशि दो अंकों में नहीं पहुंची थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...