प्रचार के लिए सितारे क्या क्या नहीं करते हैं. पर कई बार इन सितारों का प्रचार का यही हथकंडा उनके लिए ही गले की हड्डी बन जाता है. यूं तो अक्षय कुमार इन दिनों केपटाउन में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना तथा दोनों बच्चों आरव व नितारा के संग छुट्टियां मना रहे हैं. मगर अक्षय कुमार ने बड़े जोश में केपटाउन से ही 2017 के पहले दिन अपने प्रशंसकों को नववर्ष का तोहफा देने के लिए 2017 में आने वाली अपनी फिल्मों के पोस्टर ट्वीटर पर रिलीज किए. उसके बाद अक्षय कुमार की प्रचारक ने भी यह खबर ईमेल पर हर पत्रकार को भेज दिया. लेकिन यहां तो अक्षय कुमार के साथ ‘सिर मुड़ाते ही ओले पड़ने’ की नौबत आ गयी. क्योंकि कुछ देर बाद ही अक्षय कुमार के प्रचारक का ईमेल आ गया कि उस खबर में कुछ गलती है, इसलिए उसका उपयोग न करें.

जब हमने प्रचारक के इस तरह के ईमेल की वजह जानने के लिए अपने स्तर पर जांच पड़ताल शुरू की, तब राज खुला कि अक्षय कुमार पर उनकी दो फिल्मों ‘पैड मैन’ और ‘टायलेटः एक प्रेम कथा’ पर कहानी चोरी का ऐसा इल्जाम लग रहा है, जिसका जवाब किसी के पास नही है.

क्या है ‘‘पैड मैन’’ का मसला?

वास्तव में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अब बतौर निर्माता पुनः बौलीवुड में सक्रिय हो रही हैं. वह एक फिल्म ‘‘पैड मैन’’ का निर्माण कर रही हैं, जिसका निर्देशन आर बालकी करेंगे. अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर व राधिका आप्टे जैसे कलाकारों से युक्त इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में नर्मदा नदी के तट के अलावा भोपाल में होनी है. जिसके लिए आर बालकी कुछ दिन पूर्व ही लोकेशन भी तय कर आए हैं. अक्षय कुमार ने जो पोस्टर ट्वीटर पर दिया है, उसमें लिखा है-‘‘पैड मैनः बेस्ड आन एन एक्स्ट्रा आडनरी स्टोरी’’. फिल्म के पोस्टर पर नाम के साथ ही सेनेटरी नैपकीन की तस्वीर भी है. जी हां! फिल्म ‘‘पैड मैन’’ की कहानी कोयंबटूर के व्यवसायी अरूणाचलम मुरूगननाथम की जीवनी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...